rashtrya ujala

Friday, October 17, 2008

विज्ञापनों के जरिए फैशन ने कमाए 8.5 करोड़ रुपये


निर्देशक मधुर भंडारकर की नई फिल्म फैशन को ए सर्टिफिकेट मिलने से उनकी इस फिल्म के दर्शकों की संख्या भले ही कम हो गई हो लेकिन भंडारकर के लिए खुशी की बात यह है कि फिल्म में 22 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है और विज्ञापनों के माध्यम से अब तक इसने 8.5 करोड़ रुपये पहले ही कमा लिए हैं।

भंडारकर एंटरटेनमेंट सहित यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सह-निर्माण वाली फिल्म फैशन मेंछह प्रतिष्ठित ब्रांडों- क्लोदिंग ब्रांड किमाया और रीबॉक, लेनोवा लैपटॉप, सनसिल्क शम्पू, सेलुकॉम एंड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स का पैसा लगा है। यूटीवी के मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव कहते हैं कि इन ब्रांडों का चुनाव बहुत ध्यान से किया गया है ताकि फिल्म के दृश्यों से वे अलग महसूस न हों। निर्माता वासु भगनानी ने कहा कि फिल्म में बड़े सितारों की उपस्थिति भी अच्छे ब्रांडों को इससे जोड़ने में सहायक रही है। हालांकि विज्ञापन गुरु, गीतकार और पटकथा लेखक प्रसून जोशी इससे इंकार करते हैं। प्रियंका चोपड़ा, कंगना राणावत, मुग्धा गोडसे और अर्जन बाजवा अभिनीत यह फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

No comments: