rashtrya ujala

Friday, October 17, 2008

मल्लिका हुई खामोश


अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अब तक अपनी सभी फिल्मों में बिंदास संवाद बोलती दिखी हैं, लेकिन ऐसा पहली बार होगा, जब वे किसी फिल्म में खामोश नजर आएंगी। दरअसल, मल्लिका हॉलीवुड की फिल्म नागिन- द स्नेक वूमन, जिसका नाम अब हिस्स होने की बात है, में एक खतरनाक नागिन के किरदार में दिखेंगी। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वे मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में दिन-रात व्यस्त हैं।सूत्रों के अनुसार, हाल ही में मल्लिका के कुछ करीबी मित्र फिल्म के सेट पर उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने देखा कि मल्लिका नागिन के गेटअप में लगातार शॉट दिए जा रही हैं, लेकिन वे एक बार भी कोई डायलॉग बोलती नहीं दिखीं। उनके एक मित्र ने उत्सुकता वश उनसे पूछ दिया, आप कोई संवाद क्यों नहीं बोल रही हैं? जवाब में मल्लिका ने हंसते हुए कहा, मुझे कोई डायलॉग नहीं दिया गया है, तो मैं बोलूंगी क्या? जवाब सुनकर मल्लिका के मित्र हैरान रह गए! मल्लिका ने उन्हें बताया, यह मेरी पहली एक ऐसी फिल्म है, जिसमें मैं संवाद बोलती नहीं दिखूंगी। इसमें मैं सिर्फ आंखें और अपनी बॉडी लैंग्वेज के जरिए लोगों से संवाद स्थापित करती हूं।उल्लेखनीय है कि फिल्म नागिन का निर्देशन महिला निर्देशक जेनिफर चैम्बर्स लिंच कर रही हैं। पिछले दिनों मल्लिका इस फिल्म की दिन-रात शूटिंग करने के कारण बीमार हो गई थीं। दरअसल, फिल्म के निर्माता इस फिल्म को जल्द रिलीज करना चाहते हैं और वे इसीलिए वे इसकी शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का कमाल खूब होगा। फिल्म जब रिलीज होगी, तब देखने वाली बात यह होगी कि मल्लिका के लिए उनका नागिन वाला अवतार शुभ साबित होता है या नहीं! यदि फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाल दिखाया, तो उनके दिन संवर जाएंगे, वर्ना अल्लाह जाने क्या होगा आगे.

No comments: