rashtrya ujala

Monday, August 11, 2008

संजय ने खोले दिल के राज

Sanjay-Shahid

PR
संजय दत्त को यह याद नहीं है कि उनकी जिंदगी में कितनी महिलाएँ रही है? वे कहते हैं कि मुझे कुछ याद नहीं, हो सकता है कि मेरी जिंदगी में लगभग 200 महिलाएँ रही हो। यह राज खोला संजय ने साजिद्‍स सुपरस्टार्स शो में जिसका प्रसारण ‘कलर्स’ चैनल पर होगा।
साजिद खान किसी भी तरह अपने सेलिब्रिटी गेस्ट से दिल की बातें निकालवा लेते हैं। संजू के दिल की कई बातें उन्होंने जान ली। संजय के मुताबिक उनकी जिंदगी काफी रोमांच से भरी हुई है, इसलिए वे अपने ऊपर एक किताब लिखने की ‍सोच रहे हैं ताकि युवा कुछ उनकी जिंदगी से सीख सके।
संजय को सबसे अच्छी नींद जेल की सलाखों के पीछे आई। वे कहते हैं ‘जब आपको पता चल जाता है कि स्थिति में कोई बदलाव संभव नहीं है तो आप इस बारे में सोचना बंद कर देते है। इससे आपके दिमाग पर से तनाव हट जाता है और आप बेहतर नींद सो सकते हैं। जेल में मेरा कुछ ऐसा ही अनुभव रहा।‘ जिंदगी में अपने संघर्ष के बारे में इस कलाकार का कहना है ‘मुझे भगवान पर बहुत ज्यादा विश्वास है, साथ ही लोगों का प्यार मुझे हमेशा मिला। इस मामले में मैं भाग्यशाली रहा हूँ। दत्त परिवार से होने के कारण मैंने कभी किसी को मदद के लिए नहीं पुकारा। जब भी मेरा खराब समय आया मैंने एक लड़ाकू की तरह संघर्ष किया। दत्त फाइटर्स होते हैं।‘

No comments: