rashtrya ujala

Sunday, August 10, 2008

मल्लिका को ब्वायफ्रेंड की तलाश

निर्मेश त्यागी

नई दिल्ली। बालीवुड की शोख अभिनेत्री मल्लिका शेरावत शुक्रवार को दर्शकों को गुदगुदाने के मकसद से सिनेमाघरों के पर्दे पर उतरीं। अगली और पगली के जरिए उन्होंने लोगों को हंसाने की कोशिश की, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में काफी दर्द छिपा है। इस दर्द का खुलासा मल्लिका ने एक इंटरव्यू में कहा है।इंटरव्यू में मल्लिका ने परिवार से अलग-थलग पड़ने और कोई ब्वायफ्रेंड न होने की वजह से अपने एकाकीपन के बारे में खुल कर कहा है। उन्होंने यहां तक कहा है कि वह शादी करना तो चाहती ही हैं, लेकिन कोई सही लड़का नहीं मिल रहा है। उन्होंने बातों ही बातों में इस काम में मीडिया को सहयोग करने के लिए भी कह डाला।

लारा के प्रेम का गहराता रंग

अभिनेत्री लारा दत्ता आजकल यही कहती फिर रही हैं कि वे अपना सारा ध्यान फिलहाल अपने करियर पर ही लगा रही हैं, लेकिन प्रश्न यह है कि क्या यह सच है? शायद नहीं! क्योंकि लारा के करीबी लोगों का कुछ और मानना है। वे तर्क देते हैं, लारा दत्ता करियर के साथ ही अपनी लव-लाइफ को लेकर भी आजकल बेहद गंभीर हो गई हैं। वे प्यार के खूबसूरत अहसास का अनुभव फिर से कर रही हैं। उनकी जिंदगी में डिनो मोरिया की अहमियत आजकल काफी बढ़ गई है।उल्लेखनीय है कि केली दोरजी से अलगाव होने के बाद लारा एक तरह से तनहा जिंदगी ही जी रही थीं। बाद में धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां डिनो से हो गई। फिलहाल वे पूरी कोशिश में हैं कि उनकी और डिनो की प्रेम कहानी पर पर्दा पड़ा रहे, लेकिन डिनो हैं कि वे अपने प्यार को छुपा नहीं पा रहे हैं! अभी पिछले दिनों की बात है। लारा बहामास में फिल्म ब्लू की शूटिंग कर रही थीं। डिनो उन्हें बिना सूचित किए वहां उनके फिल्म के सेट पर पहुंच गए। लारा उन्हें अचानक वहां देख हैरान रह गई। वहां इन दोनों प्रेमियों का मिलन हुआ और दोनों ने काफी समय साथ भी गुजारा। कहा यह भी जा रहा है कि लारा और डिनो दोनों ही प्यार में धोखा खा चुके हैं, इसलिए इस बार वे जल्दबाजी के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। एक-दूसरे को बखूबी समझ लेने के बाद ही अपने प्यार का ऐलान दुनिया के सामने करेंगे। मॉडलिंग पृष्ठभूमि से आने वाले लारा और डिनो के प्रेम का रंग धीरे-धीरे गहरा होता जा रहा है। हालांकि इन दोनों से जब भी इनकी प्रेम कहानी के बारे में पूछा जाता है, तो दोनों खुद को एक-दूसरे का सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं। बहरहाल, देखते हैं कि कब तक इन दोनों का प्यार दोस्ती की ओट में छुपा रहता

फरहान और कुणाल की रिश्तेदारी

मुंबई। निर्देशक कुणाल कोहली और फरहान अख्तर न केवल अच्छे दोस्त हैं बल्कि दोनों रिश्तेदार भी हैं। इसके पीछे कोहली के कुत्ते की मेहरबानी है।फिल्म हम तुम के निर्देशक कोहली ने कहा, फरहान और मैं रिश्तेदार नहीं है। मेरे लेब्राडोर फोब कुत्ते के दो पिल्ले फरहान के घर के हिस्से हैं। उन्होंने कहा, फरहान जब मेरे सेट पर आए तभी से यह सब शुरू हुआ। मैंने उन्हे बताया कि मेरे कुत्ते के दो पिल्ले पैदा हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी कुत्ते के लिए उनसे झगड़ रही है। इसके दो दिन बाद कोहली के पास फरहान का फोन आया और फरहान की बेटी कोहली के घर से दोनों पिल्लो को ले गई, और दोस्ती रिश्तेदारी में बदल गई, क्यों हुए न दोनों दोस्त रिश्तेदार!

No comments: