rashtrya ujala

Tuesday, August 12, 2008

'बिकिनी कन्याओं' का सच

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका अभी मियामी में दोस्ताना की शूटिंग कर रही हैं
भारत में गरमी पड़नी शुरू हो गई है और इस दौरान कई ऐसी फ़िल्में आ रही हैं, जिनके बारे में मीडिया में चर्चा है कि इसमें कई हॉट दृश्य हैं.

फ़िल्म्स की टशन में करीना कपूर ने बिकनी पहनी है...लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है।हल्ला है कि प्रियंका चोपड़ा भी दोस्ताना में बिकनी में नज़र आएँगी...लेकिन अफ़सोस ये भी सच नहीं है.प्रियंका कहती हैं, "इस फ़िल्म में समुद्र तट पर कई रोमांटिक दृश्य हैं. ये सच है कि हमलोग ऐसी पोशाक में होंगे जो समुद्र तट पर पहनी जाती है."प्रियंका का कहना है कि निर्माता करण जौहर ने उन्हें बिकनी पहनने के लिए नहीं कहा है और वैसे भी मैं बिकनी पहनकर सहज नहीं रह पाती.

माँ-बेटी की जोड़ी अब एक साथ

तनीशा
तनीशा नई फ़िल्म में अपनी माँ तनुजा के साथ दिखाई देंगी
काजोल की बहन अभिनेत्री तनीशा जल्दी ही अपनी मां तनुजा के साथ एक फ़िल्म में नज़र आएंगी.तनीशा इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. उन्होंने हाल ही में बीबीसी से हुई बातचीत में ये जानकारी दी.तनीशा ने बताया कि ये एक बांग्ला फ़िल्म होगी और उन्हें बेहद खुशी है कि वो पहली बार अपनी मां तनुजा के साथ रुपहले पर्दे पर अभिनय करेंगी.तनीशा हाल ही में रीलिज़ को तैयार रामगोपाल वर्मा की सरकार राज में भी एक अच्छी भूमिका में दर्शकों के सामने फिर से हाज़िर होने वाली हैं.वो इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.तनीशा हम दुआ करते हैं कि इन दोनों फ़िल्मों से आपका लड़खड़ाता हुआ करियर पटरी पर ज़रुर आ जाए.

No comments: