rashtrya ujala

Wednesday, August 27, 2008

चिरंजीव ने प्रजाराज्यम नाम से राजनीति पार्टी बनाई

तिरुपति.टॉलीवुड के सुपर स्टार चिरंजीव ने प्रजाराज्यम नाम से राजनीति पार्टी बनाकर आंध्र की राजनीति में सक्रिय भूमिका में आने की घोषणा आज कर दी है। धार्मिक नगरी तिरुपति में आज लगभग 9 लाख प्रशंसकों के मौजूदगी में उन्होंने अपनी इस नई पार्टी प्रजाराज्यम की विधिवत घोषणा कर दी हैं।उन्होनें घोषणा करते हुए कहा है कि उनकीं पार्टी जनता की पार्टी होगी और जनता की भलाई के लिए जो हो सकेगा करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने चाहने वाले लाखों लोगों की मदद से आज यंहा तक पहुंचे है और आगे भी उनकी ही मदद से अपने मकसद में कामयाब होगें ।

आंध्रप्रदेश राजनीतिक लड़ाई बहुत रोचक होगी:चिरंजीव जब मंच से भाषण दे रहे थे तो उनकें लाखों प्रशंसकों ने कभी हाथ हिलाकर तो कभी तालियां बजाकर जमकर उनका उत्साहवर्धन किया। अपने सुपर हीरों के इस नए अवतार को देखकर चिरंजीव के लाखों प्रशंसक गदगद थे और रैली में आई भीड़ के उत्साह को देखकर साफ लगता है कि इस बार आंध्र के लोकसभा और विधानसभा चुनाव में राजनीतिक लड़ाई बहुत रोचक होगी और सत्ता समीकरण में काफी बदलाव होने की संभावना है।

क्या एनटी रामाराव की तरह चलेगा जादू:राजनीति विश् लेषकों में इस बात को लेकर चर्चा अभी से शुरु हो गई है कि क्या चिरंजीव भी एनटी रामाराव के तरह राज्य की जनता पर अपना जादू चला सकेगें। और अगर वे सफल होते है तो यह देखना बड़ा रोचक होगा कि किस पार्टी का वोट बैंक प्रजाराज्यम के आने से कम होता है।

No comments: