rashtrya ujala

Thursday, August 7, 2008

ज़ीनत का दम और मल्लिका का हुस्न


ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दो दिन के लिए अमरीका से मुबंई आए
बुधवार को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लोग ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को देखकर हैरान रह गए.

उन्हें तो अन्फ़ॉरगेटबल टूर के तहत अमरीका में होना चाहिए था? लेकिन परिवार के बाक़ी सदस्यों को पीछे छोड़ अभिषेक और ऐश्वर्या को अचानक मुंबई आना पड़ा.दरअसल ओमेगा कंपनी ने भारतीय ओलंपिक टीम के लिए रात्रि भोज का आयोजन किया था और अभिषेक इस कंपनी के ब्रैंड एम्बैसडर हैं.रात्रिभोज के बाद दोनों तुरंत वापस अमरीका चले गए जहाँ बच्चन परिवार का वर्ल्ड टूर चल रहा है.

अगली और पगली में ज़ीनत अमान

अगली और पगली में ज़ीनत अमान दिखेंगी

अगर इन दिनों रणवीर शौरी की आँखो में अलग ही सुरूर नज़र आ रहा तो इसकी ख़ास वजह है. उन्होंने हाल ही में ज़ीनत अमान के साथ काम किया है.ज़ीनत अमान ने अपने करियर में कभी किसी फ़िल्म में विशेष भूमिका नहीं निभाई( हम किसी से कम नहीं को छोड़कर जहाँ उन्होंने क़व्वाली की थी). लेकिन अगली और पगली में वो विशेष भूमिका करने के लिए तैयार हो गईं.ज़ीनत फ़िल्म में हीरो और हीरोइन के बीच चल रही नोक-झोंक को ख़त्म करवा सुलह सफ़ाई करवाती हैंरणवीर कहते हैं, "ज़ीनत फ़िल्म के आख़िर में आती हैं। जब मैने उन्हें देखा त़ुदो चूँटी काटनी पड़ी। वे एकदम लाजवाब हैं। मैं हमेशा सपना देखता था कि उनके साथ काम कर रहा हूँ."ज़ीनत फ़िल्म में मल्लिका और रणवीर दोनों के परिवार की दोस्त हैं जो आख़िर में ही आती हैं- दोनों को मिलाने के लिए।बताया जा रहा है कि मल्लिका भी ज़ीनत के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और हमेशा से ही उनकी फ़ैन रही हैं।एक सूत्र के मुताबिक़ जब ज़ीनत अमान सेट पर आती हैं तो मल्लिका समेत हर कोई पृष्ठभूमि में चला जाता है।ज़ीनत अमान के साथ काम करने के बारे में रणवीर बताते हैं, "फ़िल्म में मल्लिका से इतने तमाचे खाने के बाद अचानक ज़ीनत जी मेरा गाल खींच रही थीं. कमाल का अनुभव था. सपने के सच होने जैसा है. मेरे सब साथी मुझे ईष्या से देख रहे हैं."

गोविंदा का लंदन प्रेम


निर्देशक तिगमांशु धूलिया का सपना मानो सच हो गया है. जिस अभिनेता के साथ वो हमेशा काम करना चाहते थे अब आख़िरकर वे उनके साथ काम करने जा रहे हैं.लंदन जाने से पहले तिगमांशु धूलिया ने बताया, "मैं मुंबई आया ही इसलिए था कि गोविंदा के साथ काम कर सकूँ. मैने उनकी सारी फ़िल्में देखी हैं. मेरी पसंदीदा फ़िल्म है ज़ुल्म की हुकूमत. ये गॉडफ़ादर की रीमेक है, गोविंदा ने इसमें ज़बरदस्त काम किया है. "उनकी फ़िल्म शोमैन की शूटिंग लंदन में ही होगी. तिगमांशु और उनकी क्रू के कई सदस्य लंदन पहुँच चुके हैं लेकिन वीज़ा मिलने में हो रही देरी के कारण गोविंदा मुंबई में ही अटक गए.गोविंदा कहते हैं, "एक हफ़्ते तक तो समझ में ही नहीं आया कि वीज़ा में देरी क्यों हो रही है. पर अब वीज़ा आ गया है और मैं शोमैन की शूटिंग के लिए जा रहा हूँ. ये फ़िल्म टेलीवि़ज़न पर होने वाले स्टिंग ऑपरेशन और दूसरी फर्ज़ी घटनाओं के बारे में है. तिमगांशु धूलिया के साथ करने का मौका तो ही है, साथ में मेरा रोल बेहतरीन है लेकिन ज़्यादा उत्साहित इसलिए हूँ कि शूटिंग लंदन में हो रही है. "गोविंदा को लंदन से बहुत लगाव है. उन्होंने बताया, " पहले धर्मेंद्र जी ऐसे अभिनेता थो जिन्हें लंदन में समय बिताना पसंद था, अब मैं हूँ. मैं लंदन जाने के बहाने ढूँढता रहता हूँ."

रणबीर और कैटरीना फिर साथ-साथ

कैटरीना और रणबीर दो फ़िल्मों में दिखेंगे

लगता है कैटरीना कैफ़ रणबीर कपूर के साथ ज़्यादा काम न कर पाने की भरपाई कर रही हैं.यशराज की फ़िल्म बचना ए हसीनों से उनका रोल हटा दिया गया था लेकिन अब दोनों दो फ़िल्मों में एक साथ नज़र आएँगे.राज कुमार संतोषी की अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी के बाद अब दोनों प्रकाश झा की फ़िल्म राजनीति में काम करने वाले हैं.ये एक राजनीतिक थ्रिलर है जिसमें अजय देवगन और मनोज बाजपयी भी होंगे।

डेल्ही बेली में इमरान ख़ान

इमरान ख़ान को जाने तू या जाने में काफ़ी पसंद किया गया

आमिर ख़ान के निर्माण में बन रही डेल्ही बेली की कास्टिंग को लेकर कशमकश समाप्त हो गई है.मुख्य भूमिका के लिए आख़िरकर इमरान ख़ान को लिया गया है. इमरान अपने मामू की फ़िल्म के लिए अक्तूबर से शूटिंग शुरू करेंगे.इमरान की पहली फ़िल्म जाने तू या जाने न हाल ही में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म को ख़ासी सफलता मिली है. इमरान ख़ान को भी बेहद पसंद किया गया है.

पार्टनर का सिक्वेल


हाल ही में हुई घटनाओं के बाद इन दिनों सलमान ख़ान थोड़ा अलग-थलग पड़े हुए हैं लेकिन गोविंदा अब भी उनके साथ खड़े हैं. ये प्यार दोतरफ़ा है. सलमान भी अक्सर कहते रहते हैं कि वो गोविंद के लिए कुछ भी कर सकते हैं. सलमान गोविंदा को गोविंद कहकर पुकारते हैं.सलमान के बारे में गोविंदा कहते हैं, "वे बड़े प्यारे इंसान हैं. मैं इस रिश्ते पर काला धागा बाँध रहा हूँ. किसी की नज़र न लगे. दोनों पिछले साल की हिट फ़िल्म पार्टनर के सिक्वेल में नज़र आने वाले हैं."गोविंदा ने बताया, "डेविड धवन निर्देशक हैं और सोहेल भाई निर्माता हैं. दर्शकों को हम लोगों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी. दरअसल पार्टनर की जोड़ी तो कई सिरीज़ कर सकती है. फ़िल्म मार्च 2009 में शुरू होगी."

No comments: